कोरोना काल में बच्चों में क्या बदलाव आए? इसका समाधान क्या है? 12 सवालों पर अपनी राय दीजिए

पांच महीने हो गए। स्कूल-काॅलेज बंद हैं। बच्चे, खासकर, स्कूली बच्चे घर में हैं। ॲानलाइन क्लासेस लग रही हैं। बच्चों का दोस्तों से मिलना बंद है। उनके साथ खेलना-कूदना बंद है। यहां तक कि रिश्तेदारों के घर आना-जाना भी बंद है। निश्चित ही बच्चों के स्वभाव में बदलाव आया होगा। पॉजिटिव भी, निगेटिव भी।

पैरेंट्स अपने बच्चों में क्या बदलाव महसूस करते हैं? दैनिक भास्कर इस बड़े सर्वे में आपसे जानना चाहता है कि आखिर वे क्या बदलाव हैं, जो बच्चों में आपको देखने को मिल रहे हैं!

सर्वे का जो भी निष्कर्ष निकलेगा, दैनिक भास्कर एक बड़े एक्सपर्ट पैनल से इसका एनालिसिस करवाएगा। साथ ही इस पैनल से समस्याओं के समाधान भी पूछे जाएंगे। जो आप तक हर हाल में सर्वे रिजल्ट के रूप में अखबार के जरिए पहुंचाए जाएंगे। कृपया सर्वे में भाग जरूर लें, सभी प्रश्नों के जवाब दें और दैनिक भास्कर के अपने पाठकों के लिए किए जा रहे इस विनम्र प्रयास को सफल बनाएं।

सर्वे में कैसे हिस्सा लें...

1. मिस्ड कॉल

आप 18002124777 पर मिस्ड काॅल देकर सर्वे का लिंक हासिल कर सकते हैं। मिस्ड काॅल देते ही आपके मोबाइल स्क्रीन पर एक लिंक आएगा। लिंक को क्लिक करते ही सर्वे फॉर्म खुल जाएगा। फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 12 सितंबर 2020 है।

2. वेब लिंक

इस लिंक पर विजिट कर भी आप सर्वे में हिस्सा ले सकते हैं।

https://dbevents.groupbhaskar.in/children_behaviour/hindi_registration.php



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
What changes did the children make during the Corona period? What is the solution? Give your opinion on 12 questions


from Dainik Bhaskar /national/news/what-changes-did-the-children-make-during-the-corona-period-what-is-the-solution-give-your-opinion-on-12-questions-127697413.html
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments