रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई; एक्ट्रेस 16 दिन से जेल में हैं, स्पेशल कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज हुई थी

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। 16 दिन से जेल में बंद रिया ने मंगलवार को हाईकोर्ट में अपील की थी। इससे पहले स्पेशल कोर्ट (NDPS) ने 2 बार रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। अगले दिन उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया था।

रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक
रिया पर आरोप हैं कि वे ड्रग्स पैडलर्स के कॉन्टैक्ट में थीं, सुशांत के लिए ड्रग्स भी अरेंज करती थीं। भायखला जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंगलवार को रिया की पेशी हुई थी। स्पेशल कोर्ट ने उनकी ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। ऐसे में अब रिया को हाईकोर्ट से उम्मीद है। रिया के साथ उनके भाई शोविक की जमानत अर्जी पर भी हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी।

दीपिका पादुकोण को इसी हफ्ते समन भेज सकता है एनसीबी
सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें दीपिका पादुकोण और दीया मिर्जा भी शामिल हैं। एनसीबी के समन पर मंगलवार को पेश हुए टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान बॉलीवुड की 15 हस्तियों के नाम सामने आने की बात कही जा रही है। एनसीबी दीपिका से पूछताछ के लिए इसी हफ्ते समन भेज सकता है।

ड्रग्स केस में 20 लोग गिरफ्तार
रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है। मिरांडा, सावंत और ड्रग्स पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत अर्जियां स्पेशल कोर्ट से खारिज होने के बाद इन्होंने हाईकोर्ट में अपील की थी। इनकी अर्जियों पर हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 29 सितंबर को है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
फोटो 8 सितंबर की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस को उसी दिन गिरफ्तार किया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EtGdYa
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments