कोरोना के दौरे में अनलॉक-4 शुरू होते ही बॉलीवुड सेलेब्स अपने प्रोजेक्ट पूरे करने में व्यस्त हो गए। कई एक्टर और एक्ट्रेस देश के अलग-अलग शहरों में शूटिंग कर रहे हैं, तो कुछ शूटिंग के लिए विदेश चले गए हैं। वहीं, कुछ घर से अपना काम संभाल रहे हैं।

अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहे हैं। उनके साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं। आर माधवन और एली अबराम दुबई में वेब शो 'सेवंथ सेंस' की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ वहां करीब 100 लोगों की टीम है।

शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा जा सकते हैं। आमिर खान कुछ दिनों पहले ही तुर्की से अपनी फिल्म 'लालसिंह चड्ढा' की शूटिंग कर लौटे हैं।

15 दिन से जयपुर में हैं तापसी पन्नू
तापसी पन्नू और विजय सेतुपति 15 दिन से जयपुर में एक साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस यूनिट में उनके अलावा 100 लोगों की एक टीम है। उधर, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे गोवा में हैं। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं।

करीना कपूर प्रेगनेंसी के बावजूद मुंबई में 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपना पोर्शन शूट कर रही हैं। चर्चा है कि उनके बेबी बंप को ग्राफिक्स की मदद से छुपाया जाएगा।

ये सितारे भी जल्द ही देश में ही शूटिंग शुरू करेंगे
जॉन अब्राहम दो फिल्मों के लिए लखनऊ और हैदराबाद जा सकते हैं। कंगना रनोट अक्टूबर के बाद चेन्नई जाकर जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की शूटिंग करेंगी। उसके बाद वे मुंबई में 'धाकड़' की शूटिंग शुरू करेंगी। विद्या बालन अक्टूबर में मध्यप्रदेश के बालाघाट जा सकती हैं। यहां वे 'शेरनी' की शूटिंग शुरू करेंगी। जल्दी ही रणवीर सिंह भी मुंबई में ही अपनी अपकमिंग फिल्म शूट करेंगे।

मुंबई के स्टूडियोज में भी जारी है शूटिंग
संजय दत्त ने हाल ही में एक स्टूडियो में 'शमशेरा' की शूटिंग पूरी की। रणबीर कपूर भी इसी फिल्म के लिए इसी स्टूडियो में शूटिंग कर सकते हैं। आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' के लिए डबिंग शुरू कर चुकी हैं। इसके बाद वे संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए शूटिंग करेंगी। सलमान खान अक्टूबर में महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग पूरी कर सकते हैं।

ये सेलेब्स फिलहाल घर से कर रहे काम
सैफ अली खान ने हाल ही में 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग पूरी की है। अब वे अली अब्बास जफर के वेब शो 'दिल्ली' के लिए घर से ही डबिंग कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी फिलहाल घर पर ही स्क्रिप्ट मंगवाकर उनकी रीडिंग कर रहे हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'ब्रीद 2' की डबिंग के लिए बाहर जाने पर अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। कहा जा रहा है कि इसके बाद अमेजन की ओर से उन्हें ऐसी डिवाइस उपलब्ध कराई है, जिसके जरिए वे घर से ही डबिंग कर सकते हैं।


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
अक्षय कुमार 'बेल बॉटम' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिषेक बच्चन 'ब्रीद 2' पर काम कर रहे हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RHdF0d
via IFTTT