क्या कंगना का ऑफिस गिराए जाने के बाद महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे पर राज ठाकरे का गुस्सा फूटा? जानिए क्या है सच

क्या हो रहा है वायरल: सोशल मीडिया पर राज ठाकरे नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। ट्वीट में लिखा है- उद्धव मुंबई में आज तुमने कंगना का ऑफिस गिराकर, बाबा साहब की इज्जत को दुनिया के सामने गिरा दिया, और हमारे सारे रिश्ते भी खत्म कर दिए, अब धर्म युद्ध होगा कौरवों और पांडवों के बीच का, जिसमें मैं तुम्हारे विपक्ष में खड़ा रहूंगा।

और सच क्या है?

  • वायरल हो रहा ट्वीट जिस अकाउंट से किया गया उसका यूजर नेम IRajThakrey है। 11 हजार से ज्यादा यूजर इस अकाउंट को फॉलो करते हैं। यही वजह है कि इससे किए गए ट्वीट को राज ठाकरे का असली बयान मानकर शेयर किया जा रहा है।
  • जिस ट्विटर अकाउंट से उद्धव ठाकरे को फटकार लगाई गई है। उस पर ब्लू टिक नहीं है। इसी से अकाउंट के असली होने की संभावना कम हो जाती है। यह अकाउंट ट्विटर पर जुलाई, 2020 में ही बनाया गया है।
  • राज ठाकरे के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल का यूजर नेम- @RajThackeray है। इस अकाउंट से 9 और 10 सितंबर को एक भी ट्वीट नहीं किया गया। जिस दौरान कंगना का ऑफिस गिराए जाने का विवाद चल रहा था। स्पष्ट है फेक ट्वीट को सच बताकर सोशल मीडिया पर झूठ फैलाया जा रहा है।


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
Fact Check : Did Raj Thackeray reprimanded Maharashtra CM Uddhav Thackeray after Kangana's office was demolished? Know what is true


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35q5AoT
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments