ड्रग्स मामले में गिरफ्तार प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद का कहना है कि उन पर करन जौहर को फंसाने का दबाव डाला गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अफसरों ने उन्हें ब्लैकमेल किया था। उनसे कहा गया कि करन जौहर के ड्रग्स लेने की बात कह दोगे तो तुम्हे छोड़ दिया जाएगा। रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में हुई पेशी के दौरान क्षितिज के वकील सतीश मानशिंदे ने यह दावा किया।

'पंचनामे में गांजे की झूठी बात लिखी गई'
क्षितिज के वकील का कहना है कि 25 सितंबर को NCB ने उनके क्लाइंट के घर छापा मारा। घर की बालकनी में मिले सिगरेट के बट्स को NCB ने गांजे के जॉइंट बता दिया। क्षितिज के विरोध के बावजूद गांजे की बात पर पंचनामा तैयार कर लिया गया। जब क्षितिज की पत्नी ने विरोध किया तो सिगरेट के बट्स को गांजा जैसा दिखने की बात लिख दी गई।

'क्षितिज ने झूठ बोलने से मना किया तो उन्हें टॉर्चर किया गया'
वकील के मुताबिक क्षितिज को NCB के ऑफिस लाकर अधिकारी समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने सवाल-जवाब किए। बयान रिकॉर्ड करते वक्त कई झूठी बातें जोड़ी गईं। क्षितिज को रातभर हिरासत में रखा, अगले दिन जब बयान लेते वक्त कहा कि अगर करन जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल के ड्रग्स लेने की बात कह दो तो तुम्हें छोड़ दिया जाएगा। क्षितिज ने ऐसा कहने से मना कर दिया। इसके बाद समीर वानखेड़े ने क्षितिज को जमीन पर बैठा दिया और उनके मुंह के पास अपना जूता ले जाकर कहा कि ये तुम्हारी असली औकात है।

करन जौहर ने कहा था- क्षितिज को पर्सनली नहीं जानते
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में NCB ने क्षितिज को शनिवार को गिरफ्तार किया था। रविवार को उन्हें एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 3 अक्टूबर तक रिमांड पर दे दिया। ड्रग्स केस में क्षितिज के साथ नाम जुड़ने की रिपोर्ट्स पर करन जौहर ने कहा था कि उनकी कंपनी के साथ क्षितिज ने पिछले साल कॉन्ट्रैक्ट पर काम किया था, लेकिन पर्सनली नहीं जानते और किसी की पर्सनल लाइफ के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने पिछले साल करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर काम किय था।


from Dainik Bhaskar /national/news/karan-johar-kshitij-prasad-update-dharma-production-producer-on-narcotics-controlbureau-ncb-over-drugs-probe-127760782.html
via IFTTT