कानपुर में दिवाली की रात 6 साल की बच्ची की धारदार हथियार से हत्या, कई अंदरूनी अंग गायब

उत्तरप्रदेश में कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में शनिवार रात छह साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात को तंत्र-मंत्र के कारण अंजाम दिए जाने का शक है। ऐसा इसलिए, क्योंकि घटना दिवाली की रात की है। इस दिन अघोरी साधना वाले अनुष्ठान करते हैं, दूसरा यह कि शव काली मंदिर के सामने मिला है। शरीर के कई अंदरूनी अंग भी गायब हैं।

शरीर पर कपड़े नहीं थे, पास ही खून से सनी चप्पलें पड़ी थीं

पुलिस ने बताया कि भदरस गांव के करन कुरील की छह साल की बेटी श्रेया शनिवार शाम पड़ोस की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। परिजन रात में उसकी तलाश करते रहे, साथ ही पुलिस को सूचना दी। सुबह काली मंदिर के पास कुछ लोगों को बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिला। शरीर पर कपड़े नहीं थे। पास में ही खून से सनी उसकी चप्पलें पड़ी थीं।

पुलिस ने कहा- जल्द ही घटना का खुलासा करेंगे

अभी आरोपी का पता नहीं चला है। कहा जा रहा है कि इस केस में कई लोग शामिल हो सकते हैं। आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने नोटिस लिया
इस मामले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नोटिस लिया है। उन्होंने पुलिस को केस की तह तक जाने और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
बच्ची का शव काली मंदिर के पास मिलने के बाद गांव के लोगों का वहां मजमा लग गया। इस घटना के पीछे किसी अघोरी तांत्रिक के शामिल होने का शक है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ICl1kJ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments